वापस Traffic manager to Gothenburg | ColliCare Sweden

ColliCare Global: हम जोंकोपिंग में एक नया प्रतिष्ठान खोल रहे हैं

1 अक्टूबर से जोंकोपिंग में एक कार्यालय खोलकर स्वीडन और नॉर्डिक क्षेत्र में विस्तार जारी है। जोंकोपिंग में हमारा कार्यालय ColliCare Logistics AB का हिस्सा होगा और इंट्रा-नॉर्डिक परिवहन समाधानों पर ध्यान केंद्रित करेगा। ColliCare ग्रुप के पहले से ही नॉर्वे, डेनमार्क और फ़िनलैंड में नॉर्डिक कार्यालय हैं।
 

स्वीडन में विकास

2021 की पहली छमाही में, हमने 2020 की तुलना में बिक्री में 50% की वृद्धि का अनुभव किया। 2021 का पूर्वानुमान 310 मिलियन SEK के मजबूत परिणाम को दर्शाता है। स्वीडन में हमारे 42 कर्मचारी हैं, और हमारी यात्रा नए स्वीडिश विभागों के साथ जारी है।
 
इस साल की शुरुआत में हमने तीन कर्मचारियों के साथ Sundsvall में एक कार्यालय खोला। Sundsvall का मुख्य फोकस घरेलू समाधान है, लेकिन हम अन्य माल ढुलाई सेवाओं को भी संभालते हैं। हमारा गॉथेनबर्ग कार्यालय भी इस गर्मी में नए परिसर में चला गया।

इस साल की शुरुआत में फर्नीचर श्रृंखला Mio ने हमारे साथ बाल्टिक से स्वीडन और सीधे उनके सभी स्टोरों के लिए माल ढुलाई समाधान पर हस्ताक्षर किए। हमारे अन्य बड़े ग्राहकों में से एक के साथ; जुला, इससे पता चलता है कि हमारे पास खुदरा उद्योग के लिए अच्छे समाधान हैं।

नॉर्डिक बाजार में उच्च गुणवत्ता और अनुभव की पेशकश करते हुए, लचीले और अनुकूलित वितरण की तलाश में हम एक प्राकृतिक विकल्प बनना चाहते हैं। अतिरिक्त सेवाएं समुद्र, वायु, रेल और सड़क मार्ग से आयात और निर्यात हैं।

इंट्रा-नॉर्डिक समाधानों पर ध्यान दें

मैट लिंडाहल जोंकोपिंग में नए कार्यालय का प्रबंधन करेंगे। उन्होंने हाल ही में एजिलिटी में उत्पाद प्रबंधक के रूप में एक पद संभाला है। जोंकोपिंग की बाकी टीम में ग्रेगर स्ज़ेपेस्वरी, डेविड बर्गस्ट्रॉम और मैरी लेगरस्ट्रॉम शामिल हैं, जिनमें से तीनों को रसद के भीतर लंबा अनुभव है, और जिन्होंने चपलता में इंट्रा-नॉर्डिक यातायात को प्रभावी ढंग से बनाया है। अब कई वर्षों से, उन्होंने नॉर्वे और उनके घरेलू वितरण विभाग में हमारे साथ मिलकर काम किया है।
 
जोंकोपिंग की टीम के पास नॉर्डिक वितरण में एक लंबा और ठोस अनुभव है, यह रोमांचक है कि तीनों ने ColliCare में हमारा हिस्सा बनने के लिए चुना है।
जोंकोपिंग की टीम ColliCare Logistics ग्रुप का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रही है। यह हमें अपने व्यापक नेटवर्क का उपयोग करने की अनुमति देता है, जो हमें नॉर्डिक बाजार के भीतर और भी अधिक कुशल और अनुकूलित वितरण की पेशकश करने में सक्षम बनाता है। - मैट लिंडाहल, ColliCare Logistics AB में उत्पाद प्रबंधक।
 
svenskene gruppebilde6.jpg
Photo; from the left Greger Szepesvari and Mats Lindahl,

 

एजिलिटी और हमारी नॉर्वेजियन कंपनी के साथ वितरण सहयोग के माध्यम से हम मैट और उनकी टीम को कई वर्षों से जानते हैं। इसलिए यह बहुत ही प्रेरक और रोमांचक है कि हम तीनों को अपने पास लेकर आए हैं। यह हमें एक नए व्यावसायिक क्षेत्र पर अत्यधिक आत्मविश्वास और ध्यान केंद्रित करने का अनुभव कराता है। मैं इस शरद ऋतु में अपने कार्यालय और सेवा के साथ शुरुआत करने के लिए उत्सुक हूं। - मिकी क्रिस्टियनसन, ColliCare Logistics AB. के महाप्रबंधक