कोलीकेयर समुद्री माल ढुलाई, सड़क परिवहन, वायु माल ढुलाई, रेल माल ढुलाई, तृतीय पक्ष लॉजिस्टिक्स, वितरण, ई-कॉमर्स और वेयरहाउसिंग सेवाओं के लिए होम डिलीवरी के अंतर्गत सभी लॉजिस्टिक्स सेवाओं का एक नवप्रवर्तक प्रदाता है.

मनीष करकुन

मनीष करकुन

प्रबंध निदेशक भारत
 

हमारा उद्देश्य निर्माता से लेकर अंत उपयोगकर्ता तक माल के प्रवाह में कुल समाधानों के जरिए आपकी प्रतिस्पर्धात्मकता को बेहतर बनाना है. हमारे ग्राहक, विशेष रूप से स्कैंडिनेविया, यूरोप और एशिया में, लॉजिस्टिक्स सेवाओं की जरूरत को पूरा करने में आयातक, निर्यातक और उद्योग हैं.

लॉजिस्टिक्स श्रृंखला के सभी हिस्सों में बहुत ही अधिक निपुणता के साथ, हमारे कर्मचारी हमारी सबसे महत्वपूर्ण ताकत हैं, हम ग्राहकों के लिए स्मार्ट समाधान ढूंढ़ने में निपुण हैं.
हमारा मुख्यालय नॉर्वे में हैं और हमारा खुद का कार्यालय स्वीडन, डेनमार्क, फिनलैंड, नीदरलैंड, (जर्मनी,) लिथुआनिया, (लातविया,) (पोलैंड,) इटली, तुर्की, चीन और भारत में स्थित है और हमारे एजेंट नेटवर्क विश्व के एक बड़े हिस्से में हैं.

 

व्यवसाय का सिद्धांत
 

स्थानीय मौजूदगी के जरिए, कोलीकेयर निर्माताओं से लेकर अंत प्राप्तकर्ताओं तक नए, लाभदायक और वैश्विक मूल्य श्रृंखला समाधानों को विकसित और उपलब्ध कराएगा.

कोलीकेयर समुद्री माल ढुलाई, माल ढुलाई अग्रेषण, परिवहन और भंडारण के अंतर्गत सेवाओं का एक प्रयुक्त, रचनात्मक और अंतर्राष्ट्रीय प्रदाता होगा. अच्छे विकास के जरिए, हमारे पास अपने कर्मचारियों के लिए एक चुनौतीपूर्ण कार्यस्थल होगा.
हमारा ध्यान हमारे ग्राहकों के व्यक्तिगत संपर्क और निरंतरता पर केंद्रित होगा और इसी वजह से हम वितरण और निर्धारित जरूरतों की सक्रिय निरंतरता पर भरोसा करते हैं.


दूरदर्शिता


हमारी दूरदर्शिता उच्च गुणवत्ता और नम्यता के परिवर्तनात्मक और एकीकृत लॉजिस्टिक सेवाओं को बेहतर बनाना है.

 

हमारे मूल्य

मनोरंजक -कार्यस्थल पर मजे करें
विश्वसनीयता – विश्वसनीय रहें
सम्मान – हमेशा सम्मान दिखाएं
स्मार्ट – प्रतिस्पर्धा से अधिक स्मार्ट बनें

 

हमारा मंत्र जरूरतों के विश्लेषण, उत्पाद अनुकूलन, निरंतर गुणवत्ता आश्वासन और हमारे ग्राहकों के अनुसरण के माध्यम से एक बेहतर रसद भागीदार बनना है।
 
यह ग्राहक, सक्षमता और जुड़ाव के प्रति हमारा समर्पण है जो हमें एक सेवा कंपनी बनाता है जो सामान्य से थोड़ा हटकर है।

 

 

कोलीकेयर की सबसे बड़ी ताकत हमारे कर्मचारी हैं। हमें अपने कर्मचारियों पर गर्व है, जिनके पास व्यापक अनुभव और क्षमता है।

 

ग्राहक सेवा; ग्राहक सेवा में विशेषज्ञता के साथ, हम उच्च स्तर पर व्यक्तिगत सेवा के साथ खुद को अलग करना चाहते हैं।

 

 
प्राथमिकता चुनें

हरा

अपने पर्यावरण के पदचिह्न को कम करें

एक्सप्रेस

हमारे त्वरित समाधान

स्टैण्डर्ड

महान फ्लेक्सिबिलिटी

समाधानों की तुलना करें

क्या आपने हमारे समाधान की तुलना की है ताकि आप देख सकें कि आपके उत्पाद के लिए सबसे अच्छा क्या है।