वापस Groningen

ColliCare Global: ColliCare Logistics और Belga International Transport अब मिलकर काम करेंगे

हम बढ़ रहे हैं!
 
ColliCare Logistics नीदरलैंड्स Belga International Transport पर आधारित रॉडेन (ड्रेन्थे, नीदरलैंड्स) को खरीदता है। सभी कार्मिक और परिचालन गतिविधियाँ 1 अक्टूबर से ColliCare Logistics के तहत संचालित होंगी।

 Belga International Transport 1928 में स्थापित की गयी एक परिवार-ओन्ड वाली कंपनी है। उन्होंने नीदरलैंड और यूनाइटेड किंगडम के बीच लॉजिस्टिक्स में विशेषज्ञता हासिल की है।कर्मियों और ग्राहकों दोनों के लिए निरंतरता अधिग्रहण के साथ सुरक्षित है। दोनों कंपनियों के अनुभव को मिलाकर हम अपनी सभी सेवाओं को मजबूत करेंगे।

 

ColliCare Logistics ने कई वर्षों से अपने स्वयं के सीमा शुल्क विभागों की पेशकश की है। 2020 की शुरुआत से हम यूनाइटेड किंगडम में रीति-रिवाजों से संबंधित मामलों पर भी काम कर रहे हैं। ब्रेक्सिट के बाद बेल्गा इंटरनेशनल ट्रांसपोर्ट की सेवाओं को मजबूत करने के लिए, प्रबंध निदेशक जान बेल्गा ने सितंबर 2021 में फैमिली कंपनी को कोलीकेयर लॉजिस्टिक्स को बेचने का फैसला किया।
यूनाइटेड किंगडम से आने-जाने के लिए लॉजिस्टिक्स के लिए तेजी से बदलते बाजार में कई चुनौतियां हैं। अधिग्रहण के साथ, हम भविष्य में अपने ग्राहकों और कर्मचारियों के लिए निरंतरता की गारंटी दे सकते हैं।
 

Jan Belga, Belga International Transport के प्रबंध निदेशक

 
इस प्रकार, ColliCare Logistics नीदरलैंड इस अधिग्रहण के साथ अतिरिक्त ज्ञान और ट्रक-ट्रेलर संयोजन के साथ यूनाइटेड किंगडम से अपनी सेवाओं का विस्तार करता है। Belga International Transport की गतिविधियों को 1 अक्टूबर, 2021 से ColliCare Logistics नाम से दोनों कंपनियों के कर्मचारियों द्वारा समन्वित किया जाएगा। दैनिक संचालन को ग्रोनिंगन स्थित कोलीकेयर लॉजिस्टिक्स के कार्यालय से समन्वित किया जाएगा। प्रबंध निदेशक जान बेल्गा 1 अक्टूबर से शामिल रहेंगे और ColliCare Logistics टीम का हिस्सा बनेंगे।

 

Belga International Transport के साथ लंबे सहयोग के बाद, सेना में शामिल होना हमारे लिए अगला तार्किक कदम था। साथ में, हम यूनाइटेड किंगडम से और के लिए कार्गो प्रवाह के लिए कुल रसद सेवा पैकेज के प्रदाता के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करेंगे।

 

Frits Potze, ColliCare Logistics BV के प्रबंध निदेशक