Collicare (कोलीकेयर) परिवहन के अधिक पर्यावरण के अनुकूल साधनों पर अधिक माल स्थानांतरित करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहा है। पिछले कुछ वर्षों में हमने सड़क माल ढुलाई के विकल्प के रूप में रेल और समुद्री माल ढुलाई दोनों में भारी निवेश किया है।  

मूल्य निर्धारण और बुकिंग - हरा

ऑफ़र पाएं, या तुरंत बुक करें

तुलना

हमें तुलना करते हैं, आप के लिए सबसे अच्छा माल ढुलाई समाधान और समय खोजने के लिए!


एक हरित उपाय:

हम आपको अधिक हरित माल ढुलाई विकल्प प्रदान करना चाहते हैं। आपके माल के लिए अच्छे-खासे विकल्प की तलाश करने के लिए हम आपके साथ बैठकर उन्हें योजनाबद्ध करना चाहेंगे। 
जब आप हमें चुनते हैं, तो पटरियों और समुद्र के ज़रिए हमारे लोकप्रिय निश्चित मार्ग, पर्यावरण के अनुकूल परिवहन को लेकर हमारे गहरे ज्ञान के संयोजन में आपको सुरक्षा प्रदान करते हैं। 
पर्यावरण और वातावरण के अनुकूल परिवर्तन करना हमारे ग्राहकों और दुनिया भर के निर्माताओं की माँग होती जा रही है। सरकार का नवीनतम पर्यावरण संदेश 2030 की दिशा में पर्यावरण के अनुकूल समुद्री माल ढुलाई की ओर प्राथमिकता वाले क्षेत्र के रूप इशारा करता है। अगली पीढ़ियों को टिकाऊ उत्पादन और माल के स्थानांतरण को लेकर निश्चित अपेक्षाएँ हैं।
यदि आप उच्च और हरित लक्ष्य रखना चाहते हैं, तो आपको हमसे संपर्क करना चाहिए। 

 

समुद्री माल ढुलाई

समुद्र से माल ले जाने को अक्सर ग्रीन रोड कहा जाता है, खासकर जब इसकी तुलना सड़क परिवहन से हो। पिछले कुछ वर्षों में, हमने माल को पर्याप्त मात्रा में सड़क से स्थानांतरित न करके समुद्र से स्थानांतरित किया है, विशेष रूप से स्कैंडिनेविया और शेष महाद्वीप के बीच में।      
हमारे ग्राहक होने के नाते हम आपके लिए समुद्री माल ढुलाई को अधिक आकर्षक बनाने का लक्ष्य रखते हैं:

  • समुद्री माल ढुलाई पर्यावरण के अधिक अनुकूल है
  • सड़क माल ढुलाई की तुलना में पारगमन समय में छोटा अंतर
  • पैसे बच सकते हैं
 

रेल माल ढुलाई:

रेल द्वारा अपना माल भेजने से कई फ़ायदे मिलते हैं, क्योंकि यह सड़क परिवहन की तुलना में दोनों, सस्ता, तेज़ है और पर्यावरण के अनुकूल है।
रेल सेवा हमारी प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में से एक है और हमने बड़ी मात्रा में माल को सड़क से स्थानांतरित न करके रेल से स्थानांतरित कर दिया है।
हमने परमा, इटली और नॉर्वे के बीच अपनी खुद की सेवा स्थापित की है, हम इटली से लेकर स्कैंडिनेविया और यूरोप में परिवहन केंद्रों के साथ-साथ चीन से रेल माल ढुलाई सेवाओं के लिए बहुत अच्छे समाधान प्रदान करते हैं। हमारी सभी सेवाएँ सफल साबित हुई हैं और इनका नतीजा है खुश ग्राहक। 
यदि आप रेल माल ढुलाई पर विचार कर रहे हैं, तो हमें आपकी सहायता करने दें।

विद्युत वितरण वैन:

हम अपने विद्युत बेड़े का विस्तार कर रहे हैं, विशेष रूप से शहरी क्षेत्रों में वितरण वैन का विस्तार करके। हम इलेक्ट्रिक ट्रक सेगमेंट में विकास की निगरानी भी बारीकी से कर रहे हैं, और हमने पहले ही नियमित सेवा प्रदान करने के लिए परीक्षण चरण हेतु विद्युत ट्रक मँगाए हैं। 
कंपनी की सभी नई कारें इलेक्ट्रिकल