वापस ua

यूक्रेन में स्थिति

हम सभी यूक्रेन के लोगों के साथ खड़े हैं और हर संभव तरीके से उनका समर्थन करते हैं।
 
इस स्थिति में, कार्य करने का सही तरीका जानना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। जो आज सही है वह कल सही नहीं हो सकता।
ColliCare का प्रतिनिधित्व पूर्वी यूरोप में लातविया, लिथुआनिया और पोलैंड में किया जाता है। रूस, बेलारूस या यूक्रेन में हमारी अपनी कोई गतिविधि नहीं है।
यदि हमारे ग्राहक या हमारी सेवाएं प्रभावित होती हैं, तो हम जानकारी साझा करेंगे और कार्रवाई का अगला सर्वोत्तम तरीका प्रदान करेंगे

यूरोप में सड़क परिवहन

कई यूरोपीय परिवहन कंपनियों में यूक्रेन से ट्रक ड्राइवर हैं, जिनमें से अधिकांश अब सेना में सेवा करने के लिए यूक्रेन वापस चले गए हैं। ColliCare में कुछ यूक्रेनी ड्राइवर भी हैं, लेकिन इस समय हम बहुत अधिक प्रभावित नहीं हैं और सामान्य रूप से अपने असाइनमेंट को हल कर सकते हैं। हमारे पास यूरोप के अधिकांश हिस्सों में ईंधन की तेजी से बढ़ती कीमतों के बारे में जानकारी है। ऊर्जा और ईंधन, सामान्य तौर पर, आने वाले समय में एक समस्या हो सकती है।

हवाई फ्रेट  

रूस और संयुक्त राज्य अमेरिका दोनों ने अपने देशों के ऊपर हवाई क्षेत्र को विनियमित करते हुए प्रतिबंधों को लागू किया है। रूस ने सभी यातायात के लिए अपना हवाई क्षेत्र बंद कर दिया है, और संयुक्त राज्य अमेरिका ने रूसी यातायात के लिए अपना हवाई क्षेत्र बंद कर दिया है। यह उम्मीद की जा रही है कि इससे बाजार में हवाई माल ढुलाई क्षमता और हवाई माल ढुलाई की कीमतों दोनों पर असर पड़ेगा।

समुद्री सेवाएं

प्रमुख शिपिंग लाइनों ने केवल रूस से/के लिए नौकायन बंद कर दिया है। यूक्रेन के बंदरगाहों के माध्यम से यातायात रोक दिया गया है।

भविष्य के अपडेट

हम स्थिति की निगरानी करेंगे और यह हमारे ग्राहकों और परिवहन/लॉजिस्टिक्स बाजार को कैसे प्रभावित करेगा/करेगा। यह स्थिति बहुत अस्थिर है, और हम उन तरीकों से प्रभावित हो सकते हैं जो हम इस समय नहीं देख सकते हैं।
 
कृपया संपर्क करें यदि आपके कोई प्रश्न या जानकारी है।
हम हर संभव तरीके से मदद करना चाहते हैं।