वापस tynor 1

पान्डेमिक के बीच नेटवर्किंग

हमारे दो सेल्स प्रतिनिधियों ने हमारे प्रबंध निदेशक, श्री मनीष कारकुन के साथ ग्राहक यात्राओं के लिए चंडीगढ़, पंजाब का दौरा किया। जब से दुनिया कोरोनवायरस के संपर्क में आई थी, तब से इस तरह की इन-पर्सन मीटिंग रुक गई थी। हालाँकि, पान्डेमिक अभी भी कोने के आसपास दुबकी हुई है; उचित स्वच्छता और सावधानियों के साथ, हम मौजूदा और संभावित ग्राहकों के साथ आमने-सामने नेटवर्क करने में सक्षम थे। बैठकें दो दिनों की अवधि में हुईं: 26 अगस्त 2021 और 27 अगस्त 2021।
 

 

 
हमारी टीम द्वारा देखे गए अधिकांश ग्राहक फार्मास्यूटिकल्स, मेडिकल और हेल्थकेयर इंडस्ट्रीज के थे, जो महामारी के बाद से तेजी से बढ़ रहे हैं। जहां कुछ ग्राहक अपने उत्पादों की मांग में वृद्धि के बारे में उत्साहित थे, वहीं अन्य मांग-आपूर्ति अनुपात में कमी के कारण मांग में कमी से निराश दिखे। लेकिन, सभी के लिए समान चिंता का एक क्षेत्र माल ढुलाई प्रभारों में बेरोकटोक बढ़ोतरी रहा।
scope 1.jpg
जबकि हम सहयोग के सामान्य तरीकों पर वापस लौटकर खुश हैं और इस तरह के स्वागत योग्य ग्राहक आधार के साथ जुड़कर खुश हैं; हम अपने ग्राहकों की  चिंता को समझते हैं:
  • फ्रेट दरों में वृद्धि
     
  • कंटेनर की कमी
     
  • पोत की उपलब्धता और देरी
भारत और वैश्विक बाजार समान रूप से इन मुद्दों का सामना कर रहे हैं और माल भाड़ा अग्रेषण उद्योग वर्तमान में बेहतर स्थिति में बदलाव की प्रतीक्षा कर रहा है।