नया EU डेटा संरक्षण अधिनियम मई 2018 से लागू होगा. अधिनियम के अनुसार बिज़नेस सहमति के आधार पर निजी डेटा की प्रक्रिया अधिकतम संभव सीमा तक करने के लिए बाध्य हैं. 
मनीष करकुन

मनीष करकुन

प्रबंध निदेशक भारत

हम संबंधित जानकारी अपने ग्राहकों और बिज़नेस कनेक्शंस को देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. ऐसा करने के लिए यह आपके डेटाबेस में आपकी संपर्क जानकारी संग्रहीत रखना व्यावहारिक है, जैसे आपकी कंपनी का नाम और संपर्क जानकारी के अतिरिक्त नाम, पदनाम, ईमेल पता और फ़ोन नंबर. 

हमारी मेलिंग सूची में शामिल होने और वे न्यूज़लेटर व अन्य मेलिंग प्राप्त करने के लिए, जो निम्न एक या अधिक विषयों से संबद्ध हैं:

  • मार्केटिंग संचार
  • हमारी सेवाओं की जानकारी
  • विक्रय गतिविधियां
  • ईवेंट्स
  • सर्वेक्षण
  • हमें भेज गए फ़ॉर्म्स के जवाब
  • खाली पदों से संबंधित जानकारी
  • हमारे साथ ग्राहक संबंध के बारे में अन्य संपूर्ण संचार

     -> तब हमें आपकी सहमति चाहिए

इस ईमेल का जवाब "हां" से देकर या नीचे दिया गया फ़ॉर्म भरकर आप स्वीकृति देते हैं कि ColliCare Group आपकी निजी जानकारी को मेलिंग उद्देश्यों के लिए उपयोग कर सकती है – जिससे आपको हमसे जानकारी निरंतर मिलती रहेगी.

यदि हमें आपकी सहमति नहीं मिलती है, तो 25 मई, 2018 के बाद आपको हमसे न्यूज़लेटर प्राप्त नहीं होंगे.
 

ColliCare Group आपकी गोपनीयता सुरक्षा के प्रति गंभीर है और आपके निजी डेटा को सुरक्षित और उचित ढंग से व्यवहार में लाता है.

 

... हमें एक संदेश भेजें

ग्राहक सेवा +91 124-4354152
डेटा नियंत्रक

ColliCare Group, ColliCare Group के डेटाबेस में संग्रहीत आपके निजी डेटा का जिम्मेदार नियंत्रक और व्यवस्थापक है.

जानकारी उपयोग करने का कारण

हम अच्छी और संबंधित जानकारी अपने ग्राहकों और बिज़नेस कनेक्शंस को देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. ऐसा करने के लिए आपकी संपर्क जानकारी हमारे डेटाबेस में रखना व्यावहारिक है.

क्या निजी डेटा अन्य लोगों के साथ साझा किया जाता है?

नहीं, हम आपका निजी डेटा बाहरी थर्ड पार्टियों के साथ साझा नहीं करते हैं.

आपका निजी डेटा केवल ColliCare Group के द्वारा किया जाता है और बाहरी पार्टियों के साथ साझा या उन्हें नहीं दी जाएगी.

आपके अधिकार

सहमति देना स्वैच्छिक है. आपको अधिकार है कि आप किसी भी समय सहमति और अपने डेटा पर एक्सेस वापस ले सकते हैं. आपके पास अपना निजी डेटा सुधारने या हटाने का अधिकार भी है.

निजी डेटा कितने अधिक समय तक संग्रहीत रखा जाता है?

आपका निजी डेटा तब तक संग्रहीत रखा जाता है, जब तक आप हमारी सूचना सेवाओं से कनेक्ट रहना चाहते हैं, अर्थात जब तक आपकी सहमति सक्रिय होती है.

आप या तो यहां पेज से या निम्न पते पर ईमेल भेजकर सक्रिय रूप से चुनना रद्द कर या अपनी सहमति वापस ले सकते हैं:  [email protected]