नैतिक
हमारा मानना है कि नैतिक आचरण ग्राहकों, कर्मचारियों, भागीदारों और समाज के साथ विश्वास बनाने के लिए आवश्यक है। ईमानदारी से काम करना न केवल एक कानूनी आवश्यकता है, बल्कि यह हमारे मूल का एक हिस्सा है।
हम सभी कार्यों में निष्पक्ष, पारदर्शी और जिम्मेदार व्यावसायिक प्रथाओं के लिए प्रतिबद्ध हैं।
हम जिन सिद्धांतों का पालन करते हैं
हमारे नैतिक दिशानिर्देश इसमें निहित हैं;
-
हमारी आचार संहिता
-
बहुराष्ट्रीय उद्यमों के लिए ओईसीडी दिशानिर्देश
-
नॉर्वेजियन पारदर्शिता अधिनियम
सभी कर्मचारियों, भागीदारों और आपूर्तिकर्ताओं से अपेक्षा की जाती है कि वे कॉलीकेयर के साथ या उसके लिए अपने काम में इन सिद्धांतों के अनुरूप हों।
हमारे ध्यान केंद्रित करने के क्षेत्र
हम यह सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय रूप से काम करते हैं;
-
उचित प्रतिस्पर्धा और प्रतिस्पर्धा कानून का अनुपालन
-
जिम्मेदार विपणन और संचार
-
लेन-देन और दस्तावेज़ीकरण में पारदर्शिता
-
मानवाधिकारों और श्रम मानकों के लिए सम्मान
-
हितों के टकराव और इनसाइडर ट्रेडिंग से बचाव
एक मजबूत नैतिक संस्कृति को बढ़ावा देना
हम इसके माध्यम से नैतिकता को बढ़ावा देते हैं;
-
सभी स्तरों पर कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण और जागरूकता
-
नैतिक मानकों के प्रति नेतृत्व प्रतिबद्धता
-
चिंताओं या कदाचार के लिए स्पष्ट रिपोर्टिंग चैनल
-
जोखिमों और नियामक परिवर्तनों के आधार पर हमारी आचार संहिता में नियमित अपडेट
हमारा मानना है कि नैतिक आचरण हर किसी की जिम्मेदारी है - और छोटी-छोटी बातों में ईमानदारी बड़ी तस्वीर में विश्वास पैदा करती है।