हमारे चालान के बारे में प्रश्न? हम आपकी मदद करने के लिए यहां हैं।

हम इलेक्ट्रॉनिक चालानों का प्रेषण प्रदान करते हैं। फिर हम चालान को सहमत ई-मेल पते पर भेजेंगे।

कोल्लीकेयर स्वीडन द्वारा जारी किए गए चालान के बारे में कोई भी प्रश्न, आप हमें इस मेल पर सबसे आसान तरीके से संपर्क कर सकते हैं: ritika.arya@collicare.in.

कृपया अपना चालान नंबर शामिल करें जिसके बारे में आप पूछताछ कर रहे हैं।
यदि दावा चालान पर है, तो यह चालान तिथि के आठ दिनों के बाद नहीं होना चाहिए।

 

चालान संबंधी सामान्य प्रश्न

 
मैं अपनी चालान जानकारी कहां पा सकता हूं?

सभी चालान ग्राहक पोर्टल ईकेयर में उपलब्ध हैं। पिछले और वर्तमान चालान देखने और डाउनलोड करने के लिए लॉग इन करें।

अगर मुझे मेरा बिल नहीं मिला है तो मुझे क्या करना चाहिए?

अगर आपको अपना बिल नहीं मिला है, तो अपने स्पैम फ़ोल्डर की जाँच करें या इसे डाउनलोड करने के लिए ग्राहक पोर्टल ईकेयर में लॉग इन करें। आप सहायता के लिए ritika.arya@collicare.in पर भी संपर्क कर सकते हैं।

अगर मेरा भुगतान देर से होता है तो क्या होता है?

देर से भुगतान करने पर अतिरिक्त शुल्क या सेवा में रुकावट आ सकती है. यदि आपको भुगतान में समस्या आ रही है, तो कृपया जल्द से जल्द ritika.arya@collicare.in पर संपर्क करें.

मैं किसी इनवॉइस पर विवाद कैसे करूँ?

अगर आपको लगता है कि कोई इनवॉइस गलत है, तो कृपया इसे प्राप्त करने के 8 दिनों के भीतर ritika.arya@collicare.in पर संपर्क करें। कृपया अपना इनवॉइस नंबर और विवाद का विवरण देना सुनिश्चित करें।

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